Homeबिहारउद्धव ठाकरे बिहार चुनाव में करेंगे प्रचार, शिवसेना 50 सीटों पर लड़ेगी...

उद्धव ठाकरे बिहार चुनाव में करेंगे प्रचार, शिवसेना 50 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

- Advertisement -

खबर आ रही है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार करने वाले हैं। अपने पार्टी शिवसेना के उम्मीदवारों को लिए बिहार की जनता से वोट मांगेंगे। पार्टी के सूत्रों की माने तो शिवसेना बिहार में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। गुरुवार को शिवसेना ने बिहार में चुनाव प्रचार करने वाले अपने 22 नेताओं की लिस्ट जारी कर दी है और लिस्ट में उद्धव ठाकरे का नाम भी शामिल है।

- Advertisement -

बता दें कि महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम भी प्रचारकों की लिस्ट में शामिल है। शिवसेना ने पिछले साल महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी से नाता तोड़ लिया था। मिली जानकारी के हिसाब से उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे के अलावा बिहार में शिवसेना के सुभाष देसाई, संजय राउत, अनिल देसाई, विनायक राउत, अरविंद सावंत, प्रियंका चतुर्वेदी, राहुल शेवाले और कृपाल तुमाने चुनाव प्रचार करने के लिए जाएंगे।

- Advertisement -

बता दें कि इससे पहले शिवसेना के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने कहा था कि वहां हमारे लोगों की बहुत सारी मांगें हैं। हमलोग पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ इस पर चर्चा करेंगे और यह तय करेंगे कि बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा जाए या नहीं।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -