Homeपटनापटना में बेखौफ अपराधियों ने अलग-अलग जगहों पर दो वारदातों को दिया...

पटना में बेखौफ अपराधियों ने अलग-अलग जगहों पर दो वारदातों को दिया अंजाम

- Advertisement -

पटना में सोमवार को 24 साल के एक युवक को गोली मार दी गई है। युवक 24 साल का था। यह घटना पटना के नदी थाना के अंतर्गत सबलपुर में टेढ़ी पुल के निकट हुई है। जिस युवक को गोली मारी गई है उसका नाम राजेश मेहता है और उसका घर सबलपुर में विष्णु मंदिर के पास बताया जा रहा है। टेढ़ी पुल के पास राजेश मेहता एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में काम करता था। जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह वह पैदल ही ऑफिस जाने के लिए निकला था। ऑफिस पहुंचने से चंद दूरी पहले बाइक सवार दो अपराधी उसके पास पहुंचकर पिस्टल निकाली और उसके सिर में एक गोली मार दी। वारदात को अंजाम देते ही अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं घायल राजेश को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया, पीएमसीएच टीओपी प्रभारी प्रवीण कुमार के अनुसार उसकी हालत काफी गंभीर है।

- Advertisement -

मामले की जानकारी मिलते ही नदी थाना की पुलिस टीम मौके पहुंची, उसके बाद कुछ देर बाद ही फतुहा के एएसपी मनीष कुमार भी जांच करने पहुंचे। वारदात वाली जगह का मुआयना किया गया। शुरुआती जांच में अब तक वारदात के पीछे की वजह पता नहीं चल पायी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजेश ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के लिए डिलीवरी बॉय का काम करता था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

बता दें कि आज सुबह में ही अपराधियों ने पटना सिटी के चौक थाना के अंतर्गत हाजीगंज में नगर निगम के वार्ड पार्षद मुन्ना जायसवाल के भाई कल्लू की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस खूनी वारदात को भी बाइक सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया है। घटना के विरोध में स्थानीय लोग रोड पर उतर आए और सड़क जाम कर दिया। टायर जलाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की गयी और जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग चल रही है। फ़िलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -