Homeबिहारचार डिप्‍टी सीएम बनाएंगे उपेंद्र कुशवाहा, किया जनता से वादा

चार डिप्‍टी सीएम बनाएंगे उपेंद्र कुशवाहा, किया जनता से वादा

- Advertisement -

आरएलएसपी के प्रमुख उपेन्‍द्र कुशवाहा ऐलान किया है कि यदि बिहार में अगर उनके गठबंधन ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट की सरकार बनती है तब वह सरकार में चार डिप्‍टी सीएम बनाएंगे जिसमे एक दलित, एक अति पिछड़ा, एक अल्‍पसंख्‍यक और एक स्‍वर्ण समाज से होगा। उन्होंने कहा कि इनमें से एक महिला को अनिवार्य रूप से जगह दिया जायेगा।

- Advertisement -

उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए गठबंधन के बारे में बताया कि चुनाव के बाद बीजेपी नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं बनने देगी। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी इस साजिश में लगी है कि वह राज्य में अपनी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाये और इसके लिए बीजेपी और आरजेडी के बीच गुपचुप समझौता भी हो चुका है। उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी का सीएम बनाने में आरजेडी भी सहयोग करने का काम करेगी और बदले में आरजेडी पर के सारे केस खत्म होंगे।

- Advertisement -

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी ने पिछड़ों का वोट हथियाने के लिए नीतीश को आगे रखा है। उपेन्‍द्र कुशवाहा ने बिहार की दुर्दशा के लिए नीतीश कुमार को जिम्‍मेदार ठहराया और उनपर जमकर हमला बोलै है। उन्‍होंने कहा कि जब बिहार में 15 साल लालू-राबड़ी की सरकार थी तब किसी तरह का काम नहीं हुआ।और नीतीश सरकार आने के बाद भी बिहार की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ।

- Advertisement -

उन्‍होंने बिहार में बदहाल शिक्षा और चिकित्‍सा व्‍यवस्‍था का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जब केद्रीय विद्यालय और एम्‍स जैसे सरकारी संस्‍थानों में अच्‍छी पढ़ाई और दवाई हो सकती है तो फिर बिहार के सरकारी स्‍कूलों और अस्‍पतालों में उचित व्यवस्था क्यूँ नहीं हो सकती। उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार अगर आएगी तब सरकारी स्‍कूलों और अस्‍पतालों की व्‍यवस्‍था को दुरुस्त करने का काम हमारी सरकार करेगी।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -