Homeअररियाअररिया में नाबालिग प्रेमिका को घर से भगाने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों...

अररिया में नाबालिग प्रेमिका को घर से भगाने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने जमकर पीटा

- Advertisement -

बिहार के अररिया जिले में एक नाबालिक लड़की को भगाने पहुंचा युवक को ग्रामीणों ने आड़े हाथों लिया.फिर क्या था आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने इस युवक को खूंटे में बांधकर रातभर पिटाई की. घटना रानीगंज थाना क्षेत्र के परसाहाट पंचायत स्थित एक गांव में शनिवार की देर रात की है. उधर सूचना मिलते ही रानीगंज थाना क्षेत्र के पुलिस भी पहुंची और युवक को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया. लेकिन आक्रोशित ग्रामीण वासियों के आगे पुलिस की एक भी नहीं चली. आपको बता दें कि रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने पुलिस की पहल पर युवक को मुक्त कर दिया गया.

- Advertisement -

जिसके बाद पुलिस ने घायल युवक को अपने कब्जे में लेते हुए रानीगंज रेफर अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी के मुताबिक घायल संतोष यादव बगुलाहा वार्ड तीन के महाकान्त यादव का बेटा है. आपको बता दें कि क्या है पूरा मामला संतोष यादव का परसाहाट पंचायत के एक गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीते जुलाई महीने में संतोष यादव लड़की को लेकर फरार हो गया था. इसके बाद लड़की के पिता ने रानीगंज थाना में संतोष यादव, उनके जीजा रमन यादव और माँ सविता देवी पर अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

- Advertisement -

इस मामले में रानीगंज पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए 17 अगस्त को नाबालिग लड़की को रानीगंज बस स्टैंड से बरामद किया था. मामले में लड़की का न्यायालय में बयान के बाद लड़की को उनके मां बाप के हवाले कर दिया गया. इस बीच शनिवार की देर रात को संतोष यादव लड़की के घर पहुंचकर एक बार फिर उसे भगाने पहुंचा था. इस दौरान संतोष यादव को लड़की के परिजनों और अन्य ग्रामीणों ने दबोच लिया. इसके बाद हाथ पैर खूंटे से बांधकर रातभर पिटाई की गई.बता दें कि युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -